Tuesday 15 November, 2011

JOKES






संता – अरे यार …. ये मोबाइल तो मुझे कंगाल कर देगा …!
बंता – क्यों ? क्या हुआ ?
संता – बार-बार दिखाता है – बैटरी लो (battery low), और मैं अब तक 56 बैटरी बदल चुका हूँ !!!
.....................................................................................................................................
शेर शेरनी का चुम्बन लेने लगा तो शेरनी ने रोक दिया और इधर-उधर देखने लगी.
शेर – क्या हुआ ?
शेरनी – देख रही हूँ कहीं आसपास डिस्कवरी वाले तो नहीं हैं ….. !!!
......................................................................................................................................
डैडी : बेटे, मैंने दूसरा सिम कार्ड लिया है, नंबर नोट कर लो 99…
बेटा : ओके डैड, सेव कर लिया.
डैडी : किस नाम से सेव किया ?
बेटा : डैडी नं. 2 …!!!
.......................................................................................................................................
मरीज - डॉक्टर साहब, जब मैं चाय पीता हूँ, मेरी आँख  में  दर्द  होता  है.
डॉक्टर - कल से चाय पीते समय कप में से चम्मच निकाल लिया करो … !
.......................................................................................................................................
संता को सपने में लड़की ने चप्पल से मारा.
अगले 2 दिनों तक संता अपने बैंक नहीं गया, क्योंकि वहाँ लिखा था -
“हम आपके सपने को हकीकत में बदलते हैं.”





दीपक 

No comments: