Monday 25 October, 2010

जोक्स

१) नवविवाहित जोंडा जब हनीमून मनाने के लिए हिल स्टेशन के एक होटल में पंहुचा तो मैनजेर ने दूल्हे को देखते ही 
   उसका नाम रजिस्टर में लिख दिया।
   दुल्हन ने खुशी के मारे मैनेजर से पूछा- क्या मेरे पति इतने मशहूर है कि आपकों उनका नाम-पता पूछने की जरूरत ही नही 
   पडी बात असल में यह है देवीजी मैनेजर ने कहा-आपके पति हमारे होटल में हर वर्ष हनीमून मनाने आते है।
२) संता- कल पडोसन मेरे सपने में आई थी।
    पत्नी- अकेली आई होगी।
    संता- तुम्हे कैसे पता।
    पत्नी- उसका पति तो मेरे सपनों में आया था।
३) बंता अपने मित्र से बोला , मेरी पत्नी को मेरा कितना दर्द है।
    रात को मैने उससे कहा कि गर्म, पानी कर दो उसने तुंरत गर्म पानी कर दिया।
    तो क्या हुआ पर तुमने उसे गर्म पानी करने की तकलीफ क्यों दी। इसलिए कि मैं ठंडे पानी से बरतन नहीं धो सकता।
४) पति महोदय उदास बैठे थे लेकिन पत्नी अपनी ही हांके जा रही थी।
    अचानक पत्नी ने पूछा- अच्छा यह तो बताओं कि वह कौन सी चीज है, जो मर्दो को तो पसंद है पर औरतों को नही।
    खामोशी पति ने गहरी सांस लेते हुए कहा।

    कौन कहता है की गम को भुलाने की दावा शराब होती है, जोक्स पढिये और गम भूल जाईये |   

  

दीपक 

No comments: